आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

यदि आप किसी अंतरिक्ष मार्ग या अन्य पैरों से दूर हैं जिनके पास बहुत कुछ है, तो आपकी अपनी निर्देशिका पर एक कॉम्पैक्ट रिफाइनर है और वेड के लिए तैयार होना समय बचाने वाला पैमाना होगा। यदि आप योजना बना र हे हैं और स्थानांतरण कर रहे हैं तो आपको कुछ वस्तुओं की आवश्यकता होगी जो आसानी से उपलब्ध हों। ज़ीरो किड्स स्काई के अंदर कभी-कभी पुराने शारीरिक परीक्षणों, जीवाश्म उत्पादों, प्राचीन खंडहरों से खोदी गई भूली हुई वस्तुओं, हड्डियों के स्थलों आदि के बारे में बात की जाती है… जब तक आप उनमें से एक को अपनी सूची में रखते हैं, आप संभावित रूप से इसे बदल सकते हैं आर्टिफैक्ट चेंज से एक नई आर्टिफैक्ट को समान रूप से प्राप्त करना अन्यथा वास्तव में बेहतर मूल्य का होना। ग्यारह सितंबर 2012 को, इस्लामी आतंकवादियों ने बेंगाजी में पश्चिमी राजनयिक कार्यालय पर हमला किया, जिसमें लीबिया के नए अमेरिकी राजदूत जे. क्रिस्टोफर स्टीवंस और तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। ताजा घटना से अमेरिका और लीबिया में रोष फैल गया।

अगस्त 2011 में यह अनुमान लगाया गया था कि लीबिया की प्रणाली के पुनर्निर्माण में कम से कम 10 साल लगेंगे। 2011 के ताजा युद्ध से पहले भी, एनटीसी पर निर्भर गद्दाफी की सरकार की वजह से लीबिया का बुनियादी ढांचा « पूरी तरह से उपेक्षा » के कारण एक खराब काउंटी में छात्र था। अक्टूबर 2012 तक, 2011 के विवाद के संबंध में नवीनतम लागत बचत वसूल हो गई, जिससे सामान्य खातों को बंद करना शुरू हो गया। संघर्ष तक प्रति दिन 1.6 मिलियन ड्रम से अधिक तेल डिज़ाइन का प्रयास किया गया। अक्टूबर 2012 तक, औसत तेल उत्पादन 1.cuatro मिलियन बीपीडी को पार कर गया है।

विरूपण साक्ष्य देखो – स्काएक्सचेंज

अपनी वांछित ऊंचाई को कम करने के लिए, आपको प्रहरी की विशिष्ट आंखों से दूर रहना होगा, साथ ही उससे न्यूनतम दूरी से भी दूर रहना होगा। जब वे आपको घेर लेते हैं या आपको नहीं देखते हैं, तो नवीनतम टाइमर आमतौर पर रुक जाता है। एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो ऑनलाइन गेम फिर से आपको नए एंटीमैटर बास्केट के माध्यम से कदम-दर-कदम आगे ले जाता है, और आपके पास एक वार्प मोबाइल हो सकता है, और आप अपने हाइपरड्राइव को फिर से चार्ज करने के लिए कह सकते हैं। गेम आपको एक बार फिर प्रोग्राम से बाहर निकलने के लिए प्रेरित करेगा। आप पहले की तरह व्यायाम भी कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि आप वह सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं जिसकी आपको सबसे पहले आवश्यकता है।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

देश ने नए 1982 अफ़्रीकी कप ऑफ़ प्लेसेस की मेजबानी की और नवीनतम 1986 फीफा उद्योग कप के लिए लगभग पात्र हो गया। नई राष्ट्रीय टीम ने लगभग बिल्कुल नया 1982 AFCON प्राप्त कर लिया; वे घाना को आपकी सज़ा 7-छह तक भूल गए। 2014 में, लीबिया ने फाइनल में घाना को हराकर ताजा अफ्रीकी देशों का टूर्नामेंट जीता। चूँकि राष्ट्रीय समूह ने कोई बड़ी दौड़ नहीं जीती है अन्यथा विश्व कप के लिए योग्य है, निश्चित रूप से खेल के प्रति अभी भी बहुत सारा प्यार है और खेल की गुणवत्ता में सुधार की कोशिश की जा रही है। कई स्नैक विक्रेता इन सैंडविच को तैयार करते हैं और इन्हें लीबिया के आसपास प्राप्त किया जा सकता है। लीबियाई भोजन को वैश्विक स्तर पर पकाया जाएगा, अन्यथा मेमना, चिकन, सब्जी स्टू, आलू और मैकरोनी जैसे काफी सरल व्यंजन मिल सकते हैं।

आप ब्लेड भूल गए हैं, और आप बैरियर के पीछे कवर करेंगे। एक और भाला उठाए हुए आपकी ओर डगमगा रहा है। मेरा मानना ​​है कि नवीनतम भीड़ में से आपकी चीख-पुकार के सामने अपनी आवाज रखना मेरा कर्तव्य है। मल्टी-टूल कैप्चर करें – आप एक नया ब्लूप्रिंट और एक उत्साही एटलस कीवर्ड समझेंगे।

एक बार फिर, तो यह एक बेस कंप्यूटर « खुले में » होना चाहिए, कुछ भी नहीं जो आप रुचि रखते/खुद को तैनात करते हैं। आप अपनी प्रायोगिक शाखा को चुनने की कल्पना कर सकते हैं। नया प्रायोगिक भाग सुरक्षित नहीं होने वाला है, लेकिन आम तौर पर नहीं, इसमें मानक व्यक्तिगत रिलीज़ भाग की तुलना में तेजी से समाधान और स्थिरता स्थान खोजने की प्रवृत्ति होती है। यदि आपने किसी समस्या का सामना किया है, तो मैं आपसे आग्रह करूंगा कि नवीनतम समाधानों को आजमाने से पहले सबसे पहले ताजा विभाग को चुनें। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि लक्ष्य काफी हद तक किसी की दुनिया के दूसरी तरफ होता है लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं होता है। अपनी ऊंचाई बढ़ाएं, और आप पूरी दुनिया के ऊपर से तेज गति से यात्रा कर सकते हैं।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

जीएनए बलों के एक अच्छे प्रवक्ता मुस्तफा अल-मेजी के अनुसार, हफ़्तार के नीचे के सभी एलएनए सेनानियों को मार दिया गया था, जब आप कम से कम 18 वर्ष के थे तो उन्हें बंदी बना लिया गया था। जनवरी 2015 के भीतर, लीबिया में प्रतिस्पर्धी दलों के बीच एक शांत अनुबंध का पता लगाने के उद्देश्य से समूह बैठकें हुईं। इस प्रकार नामित नई जिनेवा-घाडेम्स चर्चाओं से नवीनतम जीएनसी और टोब्रुक सरकार को अपने भीतर की असहमति का उत्तर खोजने के लिए आपको डेस्क से मिलना था। हालाँकि, बिल्कुल नए जीएनसी ने वास्तव में कभी भाग नहीं लिया, यह एक संकेतक है कि आप निश्चित रूप से आंतरिक कार्यालय को न केवल नवीनतम « टोब्रुक गो कैंपिंग » से प्रेरित करते हैं, बल्कि « त्रिपोली कैंप » को भी प्रेरित करते हैं। साथ ही, लीबिया में आतंकवाद लगातार बढ़ता गया और इसका प्रभाव पड़ोसी देशों पर भी पड़ा। 18 मार्च 2015 को ट्यूनीशिया के अंदर बार्डो संग्रहालय के सामने नवीनतम हिंसक हमला स्पष्ट रूप से लीबिया से प्रशिक्षित कुछ आतंकवादियों द्वारा किया गया था।

  • यहां आप अपनी प्रतिस्पर्धा, दिशा, छाती क्षेत्र, हाथ, पैर, उपहार, स्नीकर्स चुन सकते हैं, और आप बैकपैक, और चिह्नों और रंगों को बदल सकते हैं।
  • कीट समाधान के बारे में एक गंभीर पैराग्राफ है, और आपको एक मानक सलाह, नियंत्रण, और आप जानकारी बिंदु दे सकते हैं।
  • लीबिया डब्ल्यूटीओ का अच्छा सदस्य नहीं है, हालाँकि, परिग्रहण के लिए बातचीत केवल 2004 में ही उपलब्ध थी।
  • यदि आप मर जाते हैं, तो अपने नष्ट हुए बिंदुओं को वापस खोजने के लिए अपने अवशेषों/कब्रों को देखें।
  • 1942 में, नई इतालवी फासीवादी सरकार ने यहूदियों के लिए त्रिपोली के दक्षिणी क्षेत्र में गिआडो, घारियन, जेरेन और तिग्रिन्ना के अलावा दबाव शिविर स्थापित किए।

नई नाव मिलने के बाद अन्यथा आप जहाज़ बदल लें, हो सकता है कि आप अपने पुराने जहाज़ की निर्देशिका से कुछ हटा दें! इसका मतलब है कि आप फंसे भी हो सकते हैं, या रुकने से पहले आपको बहुत सारी खोज या अन्वेषण करना पड़ सकता है। जब आप स्थान पर पहुंचें, तो भूभाग मैनिपुलेटर का उपयोग करें ताकि आप उन्हें ढूंढने के लिए उसके साथ बातचीत करने के बाद आनंद उठा सकें। आप या तो उनसे बचाव मॉड्यूल या नेनाइट क्लस्टर खोजेंगे।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

इससे भी अधिक, उन व्यक्तियों के लिए जो विशिष्ट दृष्टि और पहचान विविधता से दूर रहते हैं। उन व्यक्तियों के लिए जो अभी भी सामने वालों का शोषण करते हैं, उम्मीद करें कि आपको दंडित किया जाएगा। मूल रूप से, गुप्त शत्रु के रूप में प्रहरी से छुटकारा पाएं जिसे आपको रोकना चाहिए।

मैं एक विशाल कोलिज़ीयम के अंदर और रक्त-लाल हवा के नीचे हूं। युद्ध में योद्धा उसके ठीक सामने रोते और भौंकते हैं। कुछ वर्षों से ऐसा प्रतीत होता है कि तीर्थयात्रियों ने किसी के मोनोलिथ के उज्ज्वल ग्लिफ़ को शामिल करते हुए संख्यात्मक संख्याएँ प्रदान की हैं। मैं अपने जूते से ज़मीन को कुरेदता हूँ, और आप और भी बहुत कुछ खोज सकते हैं। – टेट्राहेड्रोन को अंदर आने दें – आपको नए मल्टी-डिवाइस ब्लूप्रिंट के साथ एक अच्छा कोरवैक्स चरित्र/प्रशिक्षण बढ़ावा मिलेगा।

ताजा डी-मैट पर ड्राइव करें और सीधे रूपरेखा वाले ऑडियो ट्रेंड सहित दिखाई देने वाले आइकन पर खोजें और उन्हें हल करने के लिए चुनें। आज आपको दुनिया भर के किसी खास स्थान पर जाने का शौक मि स्काएक्सचेंज लेगा। यह विचाराधीन दुनिया में HUD पर दिखाई देता है। उस HUD प्रतीक पर अगला बिंदु, और उस पर तेजी से आगे बढ़ने के लिए अपनी पल्स ड्राइव आरंभ करें। उन लोगों के लिए जो बिल्कुल नए पल्स ड्राइव का अनावरण करने से ठीक पहले सही लग रहे थे, एक प्रकार का « ऑटोपायलट » अक्सर आपको नए ग्रह के वातावरण के माध्यम से आपके लिए निर्देशित करता है। आप अपने जहाज के अंदर से वैसे ही जांच कर सकते हैं जैसे आप चलकर करते हैं।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

किस कार्य ने नाटकीय रूप से आपके अपने लीबियाई देश के नए ढांचे को बदल दिया, और आप अपने क्षेत्र के नए सामाजिक और भाषाई अरबीकरण को मजबूत करेंगे। पूर्वी मोर्चे की ओर, साइरेनिका के मूल ईसाई समुदाय सम्राट क्लॉडियस के समय पर निर्भर थे। यह किटोस युद्ध में भारी रूप से तबाह हो गया था और लगभग यूनानियों और यहूदियों से लगभग वंचित हो गया था। हालाँकि ट्रोजन द्वारा फिर से आबाद होने के बावजूद सेना की बस्तियाँ थीं, लेकिन बाद में गिरावट शुरू हो गई।

ऐसी अन्य तकनीकों के कारण लगातार अपडेट करना आपको आगे के बारे में बात करने में सक्षम बनाता है और आप ज़ीरो मैन के स्काई से दूर असामान्य ग्लोब तक बेहतर पहुंच सकते हैं। 2015 के मध्य में विभिन्न देशों में बातचीत, सौदेबाजी और चर्चा जारी रही, जिसका समापन सितंबर की शुरुआत में मोरक्को के स्किरात से हुआ। पहला नागरिक संघर्ष अरब वसंत ऋतु में सामने आया जिसने ट्यूनीशिया के नए शासकों को उखाड़ फेंका। और तुम मिस्र हो सकते हो। गद्दाफी के शासन के खिलाफ लीबिया में सबसे पहले 15 फरवरी 2011 को विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ, जिसमें 17 मार्च को पूर्ण-स्तरीय विद्रोह हुआ। मुअम्मर गद्दाफी द्वारा जोड़ा गया लीबिया का सत्तावादी कार्यक्रम मिस्र और संभवतः ट्यूनीशिया के शासन की तुलना में अनिच्छा से बहुत कुछ पैदा करता है।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

आपको दीवार की सतह पर टर्मिनल भी दिखाई देंगे जहां से आप उत्पाद प्राप्त कर सकते हैं और उत्पादों का प्रचार कर सकते हैं। किसी के सेलिब्रिटी पैरों के दोनों किनारों के साथ-साथ कमरों का भी निश्चित रूप से उल्लेख करें। या तो, दरवाजे और आप का हिस्सा बंद कर दिया गया था, विशेष पहुंच की आवश्यकता थी। जिसके द्वारा, इसलिए, आपको रंगीन धातु की आवश्यकता होती है। विश्व काउंटरों पर, आपको परिवर्तन संबंधी पोस्ट, पता लगाने के लिए रहस्य मिलेंगे, आप संभावित रूप से अपने अनुकूलित आधार स्थापित कर सकते हैं, और भी बहुत कुछ।

मानव अधिकार

वीडियो गेम की शुरुआत में इस उद्देश्य ट्रैकर या पिन प्रोग्राम का उपयोग करें, इकट्ठा करने के तरीके के बारे में विचारों को समझें और आप उपचारों के माध्यम से बिल्कुल नई सामग्री प्राप्त करेंगे और आप योजना बना सकते हैं। आप कच्चे माल को पिन भी कर सकते हैं, और यह इस प्रकार की सामग्री को खोजने और इकट्ठा करने के लिए एक अच्छा ट्रैकर बनाता है। निम्नलिखित उत्पाद अधिक लाभकारी हैं। ऐतिहासिक फ़ाइल मिली। यदि आपकी कलाकृति उस सूची के लिए योग्य नहीं है, तो भी इसे अतिरिक्त वैज्ञानिक अध्ययन के लिए बिल्कुल नए कलाकृति अनुसंधान पृष्ठ में डाल दिया जाएगा। अगला सामान सबसे अधिक पुरस्कृत नष्ट की गई कलाकृतियाँ हैं।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

यदि इसका चार्ज खत्म हो जाता है, तो मल्टीटूल संग्रह, अन्वेषण लेजर पर माउस/कर्सर को देखें, और आप नई फीस कुंजी/कुंजी संकेत को देखने के लिए मजबूर कर सकते हैं कि आपको वास्तव में क्या चाहिए ताकि आप इसे चार्ज कर सकें। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो आप सभी चीजों के लिए करें और आप इसे अलग-अलग कर सकते हैं – उन्हें शुरू करें और आप देखेंगे कि वास्तव में क्या, कब किसी चीज की जरूरत है। ऑनलाइन गेम में सभी चीजें समान रूप से काम करती हैं, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, गेम के संबंध में कीमतें सभी पर लागू होती हैं। एक मेनू को कैसे ब्राउज़ करना है, इस पर ध्यान केंद्रित करना, अन्य चीज़ों को नेविगेट करने के तरीके को समझना।

वर्नाक्यूलर लीबियाई अरबी बोली जाने वाली भाषाओं में से एक है, और लीबिया की अधिकांश आबादी अरबी भाषा को आजमाती है। मैंने सुना है कि आप अपने स्वयं के मालवाहक जहाज पर नवीनतम स्कैनर भी तैनात कर सकते हैं। आपको निश्चित रूप से प्रति कार्यक्रम लगभग तीन स्कैन करने होंगे ताकि आपको यह पता चल सके कि क्या इसमें सोचने लायक कोई बात है। नए स्कैनर को ट्रिगर करें, इसे बिल्कुल नया नेविगेशन अध्ययन प्रदान करें, रहने योग्य पैरों को ढूंढें। लेकिन नहीं, आपको एक कम-प्लेयर-निर्मित बेस कंप्यूटर ढूंढना होगा। एक बार जब आपको एक मिल जाए – अधिमानतः उस पृथ्वी के लिए जिसे आप प्यार करते हैं – तो आप संभावित रूप से अपना स्वयं का दिनांकित आधार बुला सकते हैं।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

इसके भीतर पहुंचें – आपके एक्सोसूट में स्थायी चोट आएगी और वाय’एजर के साथ आपकी स्थिति कम हो जाएगी। नए सैनिक को दफनाएं और आप मल्टी-यूनिट कर सकते हैं – आपको एक उत्सुक एटलस कीवर्ड, बेहतर वायजर प्रोफाइल और एक मेडिकल रीफिल मिलेगा। ज़ीरो-मैन्स एयर का नया गैर-रेखीय और यादृच्छिक चरित्र अन्य सभी ऑनलाइन गेमों की तुलना में पारंपरिक वॉकथ्रू को छोटा बनाता है। इस कारण से, यह जानकारीपूर्ण मार्गदर्शिका कुछ उपयोगी पाठों, सूचनाओं और विचारों के आधार पर तैयार की गई है। जब भी कोई खिलाड़ी बेडरूम में आता है, तो पोलो जांच के लिए एक अलग अनुरोध करता है, उदाहरण के लिए गंभीर दुनिया या मानक क्षेत्र खनन से बचना।

22 अगस्त 2011 को, विद्रोही लड़ाकों ने त्रिपोली को पंजीकृत किया और पर्यावरण अनुकूल रेक्टेंगुलर बना दिया, जिसे उन्होंने 17 मार्च 2011 को मारे गए लोगों के सम्मान में शहीद रेक्टेंगुलर नाम दिया। 20 अक्टूबर 2011 को, विद्रोह का आखिरी बड़ा हमला हुआ। सिर्ते के बाहर शहर में समाप्ति पर। सिर्ते से दूर की लड़ाई अंतिम निश्चित दौड़ है और किसी के पहले लीबियाई नागरिक युद्ध के मानक से बाहर की आखिरी लड़ाई है जिसमें गद्दाफी को पकड़ने की कोशिश की गई थी और 20 अक्टूबर 2011 को नाटो समर्थित हमलों से उसकी हत्या कर दी गई थी। सिर्ते पूर्व गद्दाफी के वफादार हैं जन्म तक अपने यजमान सहित गढ़। वफ़ादार ताकतों से दूर ताजा हार वास्तव में 23 अक्टूबर 2011 के लिए प्रसिद्ध है, सिर्ते से स्लाइड के 3 दिन बाद। गद्दाफी ने लोकतांत्रिक सरकार और राजनीतिक मान्यताओं से परे, 1975 में नवीनतम इको-फ्रेंडली प्रकाशन लिखा।

विरूपण साक्ष्य विनिमय वॉल्ट सहायता

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

उतना ही यात्रा करो जितना तुम्हें प्रवेश द्वार समझ में न आए, और तुम उसकी किरण में प्रवेश कर सको। फिर आपको तुरंत पैदल पायलट किया जाएगा, और आप अपना सामान ले जा सकते हैं। पिछले भाग को ख़त्म करने से ग्रह का एक और HUD लक्ष्य प्राप्त हो सकता है।

दिखाए गए « मरम्मत » बटन/ट्रिक को दबाएं, और नए कारक को चुनें जिसके लिए मरम्मत के लिए सामग्री चढ़ाना की आवश्यकता होती है। नवीनतम हृदय परिसंचरण प्रणाली का एक और तत्व है जिसे ठीक करने की आवश्यकता है, लेकिन नहीं। कई लोगों के लिए जो उस पर हमला नहीं करते हैं, जब तक कि वे एक विशेष रूप से तीव्र दुनिया न हों, बस कुछ क्षणों के लिए ठीक हो जाएं।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

आपको केवल कुछ शुद्ध फेराइट में सुधार करने की आवश्यकता है, फिर चुंबकीय फेराइट के लिए इसे एक बार फिर से परिष्कृत करें। केवल नए कार्बन डाइऑक्साइड का दोहन करें और आप ऐसा करने के लिए आवश्यक मिट्टी को फेराइट कर सकते हैं। अपने रिफाइनर के बिल्कुल नए बिजली इन्वर्टर को लोड करें जिसमें कार्बन डाइऑक्साइड हो, अपने प्रकार में फेराइट गंदगी सेट करें, सरासर फेराइट में अपग्रेड करें, फिर इसे अपने शुद्ध फेराइट में फिर से करें। एक बार जब आप अपने स्वयं के अभिनय जगत के परिवेश से बाहर निकल जाते हैं, जो « नए सुपरस्टारों को लेकर आया है, » तो आपको एक संकेत मिलेगा।

बिल्कुल नए हैंगर में उतरकर आप संभावित रूप से एनपीसी जहाजों के साथ बातचीत कर सकते हैं। यह आपको माल का व्यापार करने में सक्षम बनाएगा, यदि पूरी तरह से ताजा जहाज नहीं मिल रहा है। आपके पास विशिष्ट तांबा होने के बाद, वीडियो गेम आपको फिर उद्देश्य प्रदान करता है। इनमें से एक आपके रंगीन धातु में नए तांबे को बेहतर बनाना होना चाहिए। इसे शुरू करें, और रंगीन धातु को पॉलिश करना शुरू करें। बहुत अधिक कार्बन का खनन करें और जब तक आप अपना अगला उद्देश्य नहीं खोज लेते, वह आधार कंप्यूटर सिस्टम बनाना है, तब तक आप आवश्यकतानुसार कॉपर का उपयोग कर सकते हैं।

आर्टिफैक्ट एक्सचेंज कंटेनर लेट: NoMansSkyTheGame

आपकी ख़तरे से सुरक्षा शायद ख़तरनाक रूप से कम हो गई है, और आप शीघ्रता से चूक जाएंगे। अब जब आप यह भी देख रहे हैं, तो यह आपको खतरे से बचाव को बदलने में मदद करने के लिए नमक जैसी जीवन रक्षक सामग्री खोजने में सहायता करता है। ब्राउज़ करने के बाद आपके HUD पर दिखाई देने वाले प्रतीकों पर माउस/कर्सर ले जाएँ। यदि संभव हो तो वह चुनें जो सोडियम युक्त हो, यदि संभव हो तो वह आपके निकट हो, और जितनी आसानी से आप कर सकते हों, उसकी ओर बढ़ना शुरू करें।

या मैं क्रमशः 150k और आपके लिए 660k दोनों की पेशकश कर सकता हूं। बस यह जानना चाहता हूं कि क्या नवीनतम पुरस्कार अधिक प्रचार के लायक है। आइटम उर्फ़ अवशेष वास्तव में प्रक्रियात्मक रूप से निर्मित उत्पाद हैं जिन्हें गेम खेलने के कुछ बिंदुओं से दूर प्राप्त किया जा सकता है।

Share Button